हार्ट-रेट मॉनिटरिंग फीचर के साथ Realme Band भारत में लॉन्च

By | February 25, 2020

Realme Band, Realme का पहला फिटनेस ट्रैकर है। कंपनी ने अपने इस फिटनेस बैंड को लॉन्च से पहले कई बार टीज ​भी कीया था। और आज इसे भारत में लॉन्च कर दिया है। रियलमी ने आज एक आॅनलाइन इंवेट का आयोजन किया जहॉं रियलमी 6 सीरीज लॉन्च ​की और उसी के साथ यह फिटनेस बैंड भी लॉन्च किया था। Realme Band देश में लाइफस्टाइल प्लेयर बनने की दिशा में कंपनी का एक छोटा कदम है। यह फिटनेस बैेंड हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे खास फीचर के साथ आता है।

Realme Band एक एंट्री-लेवल फिटनेस ट्रैकर है और यह 1,499 रुपये में उपलब्ध है। फिटनेस ट्रैकर Realme की वेबसाइट से 2:00 PM IST पर बिक्री पर जाएगा। यह अमेज़न इंडिया और ऑफलाइन रिटेल चैनलों के माध्यम से भी उपलब्ध होगा।

इसके डिजाइन की बात करें तो Realme बैंड तीन अलग-अलग बैंड रंगों में आता है। इसमें स्याही काला, जैतून हरा और हल्का पीला शामिल है। कलाईबंद की चौड़ाई 16 मिमी है और कोर के चारों ओर एक लूप बनाता है। इसे थर्मोप्लास्टिक पॉलीयूरेथेन से बनाया गया है, जो आरामदायक पहनने के अनुभव के लिए बनाता है।

इसमें कोर स्पोर्ट्स 0.96 इंच की टीएफटी-एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 160 x 80 पिक्सल है। डिस्प्ले 16-बिट रंगों का समर्थन करता है। और एकल बिंदु आपसी समाई का समर्थन करता है। Realme का कहना है कि इसमें 4MB नॉर्डिक nRF52832 फ्लैश मेमोरी है और 3-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर पैक करता है। इसमें जीरोस्कोप की कमी है लेकिन इसमें HX3600 हार्ट रेट सेंसर शामिल है। सेंसर 24 घंटे की वास्तविक समय हृदय गति की निगरानी और हृदय गति को नियंत्रित करने का समर्थन करता है।

.Realme Band एक एंट्री-लेवल फिटनेस ट्रैकर है और यह 1,499 रुपये में उपलब्ध है। फिटनेस ट्रैकर Realme की वेबसाइट से 2:00 PM IST पर बिक्री पर जाएगा। यह अमेज़न इंडिया और ऑफलाइन रिटेल चैनलों के माध्यम से भी उपलब्ध होगा। यह फिटनेस बैेंड हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे खास फीचर के साथ आता है।हार्ट-रेट मॉनिटरिंग फीचर के साथ Realme Band भारत में लॉन्च

Leave a Reply